ЁЯЪА Spectra 580 ISP 35% fasterЁЯЪА 35% faster graphics renderingЁЯЪА Bluetooth 5.2 StackingЁЯЪА Wi-Fi 6E (6Hz)ЁЯЪА #5G & more! Happy to bring #Snapdragon888 on not 1, but many Mi phones!#Mi11Series: launching on 23.04 I тЭдя╕П #Mi11 pic.twitter.com/VNJ7xdSVRH тАФ Manu Kumar Jain (@manukumarjain) April 9, 2021 Mi 11X Series рдХреЗ рдЕрдВрддрд░реНрдЧрдд Mi 11X рдФрд░ Mi 11X Pro рд╕реНрдорд╛рд░реНрдЯрдлреЛрди рдХреЛ рдЙрддрд╛рд░рд╛ рдЬрд╛ рд╕рдХрддрд╛ рд╣реИ, рдпреЗ рджреЛрдиреЛрдВ рдореЙрдбрд▓реНрд╕ Redmi K40 рдФрд░ Redmi K40 Pro+ рдХреЗ рд░реАрдмреНрд░реЗрдВрдбреЗрдб рд╡рд░реНрдЬрди рд╣реЛ рд╕рдХрддреЗ рд╣реИрдВред MI 11X рдХреЗ рд░реЗрдбрдореА K40 рд╕реНрдорд╛рд░реНрдЯрдлреЛрди рдХреЗ рд░реАрдмреНрд░реЗрдВрдбреЗрдб рд╡рд░реНрдЬрди рдФрд░ Mi 11X Pro рдХреЗ рд░реЗрдбрдореА K40Pro+ рдХреЗ рд░реАрдмреНрд░реЗрдВрдбреЗрдб рд╡рд░реНрдЬрди рд╣реЛрдиреЗ рдХреА рдЙрдореНрдореАрдж рд╣реИред рдЕрдЧрд░ рдРрд╕рд╛ рд╣реБрдЖ рддреЛ рдЖрдЧрд╛рдореА рд╕реНрдорд╛рд░реНрдЯрдлреЛрдиреНрд╕ рдХреЗ рд╕рдВрднрд╛рд╡рд┐рдд рд╕реНрдкреЗрд╕рд┐рдлрд┐рдХреЗрд╢рди рдХреБрдЫ рдЗрд╕ рдкреНрд░рдХрд╛рд░ рд╣реЛ рд╕рдХрддреЗ рд╣реИрдВред

Mi 11X, Mi 11X Pro рдХреЗ рдЖрдкреЗрдХреНрд╖рд┐рдд рдлреАрдЪрд░

рджреЛрдиреЛрдВ рд╣реА рд╕реНрдорд╛рд░реНрдЯрдлреЛрдиреНрд╕ рдореЗрдВ 120Hz рд░рд┐рдлреНрд░реЗрд╢ рд░реЗрдЯ рдХреЗ рд╕рд╛рде 6.67 рдЗрдВрдЪ FHD+┬а (1,080├Ч2,400 рдкрд┐рдХреНрд╕рд▓) рдПрдореЛрд▓реЗрдб рдбрд┐рд╕реНрдкреНрд▓реЗ рд╣реЛ рд╕рдХрддреА рд╣реИред рдЗрд╕рдХреЗ рдЕрд▓рд╛рд╡рд╛ рдореА 11рдПрдХреНрд╕ рдореЗрдВ рдХреНрд╡рд╛рд▓рдХреЙрдо рд╕реНрдиреИрдкрдбреНрд░реИрдЧрди 870 рдкреНрд░реЛрд╕реЗрд╕рд░ рддреЛ рд╡рд╣реАрдВ рдкреНрд░реЛ рд╡реЗрд░рд┐рдПрдВрдЯ рд╕реНрдиреИрдкрдбреНрд░реИрдЧрди 888 рдЪрд┐рдкрд╕реЗрдЯ рд╕реЗ рд▓реИрд╕ рд╣реЛ рд╕рдХрддрд╛ рд╣реИред рдЖрдЧрд╛рдореА рд╕реНрдорд╛рд░реНрдЯрдлреЛрдиреНрд╕ 12GB рддрдХ рд░реИрдо рдФрд░ 256GB рддрдХ рд╕реНрдЯреЛрд░реЗрдЬ рдХреЗ рд╕рд╛рде рдЙрддрд╛рд░реЗ рдЬрд╛ рд╕рдХрддреЗ рд╣реИрдВред рдХреИрдорд░рд╛ рд╕реЗрдЯрдЕрдк рдХреА рдмрд╛рдд рдХрд░реЗрдВ рддреЛ MI 11X рд╕реАрд░реАрдЬ рдЯреНрд░рд┐рдкрд▓ рд░рд┐рдпрд░ рдХреИрдорд░рд╛ рд╕реЗрдЯрдЕрдк рдХреЗ рд╕рд╛рде рдЖ рд╕рдХрддреА рд╣реИ, рдореА 11рдПрдХреНрд╕ рдореЗрдВ 48 рдореЗрдЧрд╛рдкрд┐рдХреНрд╕рд▓ рдкреНрд░рд╛рдЗрдорд░реА рдХреИрдорд░рд╛ рддреЛ рд╡рд╣реАрдВ рдкреНрд░реЛ рд╡реЗрд░рд┐рдПрдВрдЯ рдореЗрдВ 108MP Samsung HM2 рдкреНрд░рд╛рдЗрдорд░реА рдХреИрдорд░рд╛ рд╕реЗрдВрд╕рд░ рдорд┐рд▓ рд╕рдХрддрд╛ рд╣реИред рдмреИрдЯрд░реА рдХреНрд╖рдорддрд╛ рдХреА рдмрд╛рдд рдХрд░реЗрдВ рддреЛ 4520mAH рдХреА рдмреИрдЯрд░реА рдлреЛрди рдореЗрдВ рдЬрд╛рди рдлреВрдВрдХрдиреЗ рдХреЗ рд▓рд┐рдП рджреА рдЬрд╛ рд╕рдХрддреА рд╣реИ рдЬреЛ 33W рдлрд╛рд╕реНрдЯ рдЪрд╛рд░реНрдЬрд┐рдВрдЧ рд╕рдкреЛрд░реНрдЯ рдХреЗ рд╕рд╛рде рдЖ рд╕рдХрддреА рд╣реИред

Mi Band 6 рдХреЗ рдлреАрдЪрд░

рд╣рдо рдпрд╣ рдмрд╛рдд рдкрд╣рд▓реЗ рд╣реА рдмрддрд╛ рдЪреБрдХреЗ рд╣реИ рдХреА MI 11 рд╕реАрд░реАрдЬ рдХреЗ рд▓рд╛рдВрдЪ рд╡рд╛рд▓реЗ рджрд┐рди рд╣реА рдЗрдВрдбрд┐рдпрд╛ рдореЗрдВ Mi band 6 рджреЗрдЦрдиреЗ рдХреЛ рдорд┐рд▓реЗрдЧрд╛ред рдЙрдореНрдореАрдж рд╣реИ рдХреА Mi Watch Lite рдХреЛ рднреА рд╢рд╛рдпрдж рд╕реЗ рдЗрдВрдбрд┐рдпрди рдорд╛рд░реНрдХрд┐рдЯ рдореЗрдВ рдЙрддрд╛рд░рд╛ рдЬрд╛рдПрдБред рдЖрдзрд┐рдХрд╛рд░рд┐рдХ рд░реВрдк рд╕реЗ рдХреЛрдИ рднреА рдЬрд╛рдирд╛рдХрд╛рд░реА рд╕рд╛рдордиреЗ рдЖрдиреЗ рдкрд░ рдЬрд▓реНрдж рд╣реА рдЕрдкрдбреЗрдЯ рдХреЗ рд╕рд╛рде рдЙрдкрд▓рдмреНрдз рд╣реЛрдВрдЧреЗред

╬Ф